Chut chatne k Fayde or nuksan | चूत चाटने के फायदे और नुकसान

आज इस आर्टिकल में हम एक बड़े ही विचित्र सवाल का जवाब देंगे कि योनि को चाटने की क्या क्या लाभ है? यह सवाल बड़ा ही विचित्र है परंतु इंटरनेट पर कई लोगों ने इस सवाल को पूछा है इसलिए इस सवाल का जवाब देने के लिए हमने यह आर्टिकल लिखा है।

हम इस आर्टिकल में चूत चाटने के बारे में जानकारी देंगे जैसे कि चूत चाटने के फायदे और चूत चाटने के नुकसान इत्यादि (Chut chatne k Fayde or nuksan)

Chut chatne k Fayde – चूत चाटने के फायदे

IMG 20220215 212151

योनि को फायदे के लाभ निम्नलिखित होते हैं

स्त्री और पुरुष के बीच का भावनात्मक रिश्ता मजबूत होता है

जब कोई पुरुष अपनी जीभ से योनि को चढ़ता है तब महिलाओं को बड़ा ही आनंद आता है ऐसा करने से महिला और पुरुष आपस में भावनात्मक रूप से जुड़ जाते हैं। ज्यादातर कपल ऐसा नहीं करते लेकिन योनि को जीभ से चाटने में कोई बुराई नहीं है। बल्कि जब कोई पुरुष और महिला ऐसा करते हैं तब उन्हें बड़ा अच्छा लगता है वह एक दूसरे से इमोशनली जुड़ जाते हैं।

स्त्री को अत्यंत आनंद महसूस होता है

जब कोई पुरुष महिला पाटनर की योनि को अपनी जीभ से चटता है तब उस महिला को अत्यंत सुखद आनंद की अनुभूति होती है। जीभ बड़ी ही संवेदनशील होती है। योनि की त्वचा बहुत संवेदनशील होती है इसके साथ-साथ ही योनि के अंदर कई ऐसी संवेदनशील नसें होती हैं जिन्हें जब जीभ द्वारा टच किया जाता है तब महिलाओं को अत्यंत सुखद आनंद महसूस होता है।

अक्सर जब किसी महिला का मूड बनाना होता है तब ज्यादातर पुरुष ऐसा ही करते हैं क्योंकि योनि को जीभ से चाटने के बाद कोई भी महिला अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाती है।

नपुंसकता से ग्रस्त पुरुष योनि को चाट कर अपनी महिला पार्टनर को संतुष्ट कर सकते हैं

वे सभी पुरुष जो किसी ना किसी प्रकार की सेक्स संबंधी समस्या से ग्रस्त हैं और जिस कारण वश वह अपनी महिला पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते वे योनि को चाट कर अपनी महिला पार्टनर को संतुष्ट कर सकते हैं जैसे यदि किसी व्यक्ति को शीघ्रपतन की समस्या है तो उसकी महिला पार्टनर को संतुष्ट होने में बड़ी समस्याएं होती है ऐसे में व्यक्ति योनि को चाट कर अपनी महिला पार्टनर को संतुष्ट कर सकता है और ऐसा करने में कोई बुराई नहीं है।

जिस जिस पुरुष को नपुंसकता कि समस्या है वे योनि को चाट कर ही अपनी महिला पार्टनर को संतुष्ट करते हैं ऐसा करने से महिला भी संतुष्ट हो जाती है और पुरुष को भी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आती।

योनि को चाटने से महिला पार्टनर का तनाव दूर होता है और मूड बनता है

यदि किसी महिला का मूड खराब हो और वह संभोग ना करना चाहती हो तब आप महिला पाटनर की योनि को जीभ से चाटें और फिर देखें कि क्या वह इसके बाद भी मना करती है। ऐसा नहीं होगा क्योंकि किसी महिला की योनि को जीभ से चाटा जाता है तब उसके बाद वह महिला कंट्रोल नहीं कर पाती।
जब किसी महिला की योनि को जीभ से चाटा जाता है तब उस महिला को अत्यंत सुख मिलता है और ऐसा करने से महिला का तनाव भी दूर होता है महिला को बड़े ही सुखद आनंद की अनुभूति होती।

योनि को चाटने से सेक्स क्रिया में रोमांच बढ़ता है

अक्सर कई लोगों को संभोग करने का मन नहीं करता या फिर वे लोग बहुत जल्दी संभोग कर लेते हैं ऐसे में उन्हें संभोग करने में कोई आनंद नहीं मिलता अगर आप इसकी जगह अपनी पत्नी की योनि को चाटें या फिर पुरुष के लिंग को चाटें तो ऐसा करने से सेक्स और भी ज्यादा रोमांचक बन जाता है।

बहुत सारी रिसर्च यह सिद्ध कर चुकी हैं कि सबसे सुखदाई सेक्स पोजीशन 69 पोजिशन है इस पोजीशन में महिला पार्टनर पुरुष के लिंग को चाटती है और पुरुष महिला पार्टनर की योनि को चाटता है यह अत्यंत ही सुखदाई पोजीशन होती है।

Chut chatne k nuksan – चूत चाटने के नुकसान

योनि को चाटने के दुष्प्रभाव भी हैं क्या? यह सवाल आपके मन में जरूर उठ रहा होगा हम बता दें की योनि को चाटने की गंभीर दुष्प्रभाव नहीं है परंतु हां कुछ दुष्प्रभाव हो सकते हैं लेकिन आप चाहे तो उन दुष्प्रभावों को बड़ी ही आसानी से खत्म कर सकते हैं या फिर उनसे बचाव कर सकते हैं


योनि को चाटने के दुष्प्रभाव निम्नलिखित है

रोग फैलने का खतरा रहता

योनि को जीभ से चाटने का मुख्य दुष्प्रभाव यह है कि अगर महिला को कोई बीमारी है या कोई इंफेक्शन है तो वह पुरुष को भी हो सकता है इसलिए हमेशा इस बात की सावधानी रखें अन्यथा यह बीमारी एक से दूसरे को फैल जाएगी।

सेक्सुअली ट्रांसमिटेड डिजीज का फैलना

अगर आप अपनी महिला पार्टनर की योनि को चाटते हैं और यदि उस महिला को सेक्शुअली ट्रांसमिटेड डिजीज है जैसे एचआईवी तो वह रोग आपको होने की भी संभावना बढ़ जाती है ऐसी स्थिति में आपको कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है इससे बचने के लिए हमेशा सावधानियां रखें। इसके अलावा भी आपको कई अलग-अलग प्रकार की समस्याएं हो सकती हैं जो निम्नलिखित हैं।

  • एलर्जी होना
  • उल्टी आना
  • घिन आना
  • गंदा लगना

यह भी पढ़ें:- प्रेगनेंसी में बेबी बॉय किस साइड होता है | Garbh me ladka kis side hota hai?

योनि को चाटते समय क्या क्या सावधानियां रखनी चाहिए

योनि को चाटने की वजह से आपको भिन्न भिन्न प्रकार की बीमारियां हो सकती हैं इसके साथ साथ ही आपको कई अलग-अलग प्रकार की समस्याएं हो सकती हैं जैसे एचआईवी और एड्स इत्यादि इनसे बचने के लिए आपको नीचे दी गई बातों का ध्यान रखना है। हमेशा योनि को चाटने से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि आपकी महिला पार्टनर ने नहाया है और योनि को अच्छे से साफ किया है कि नहीं।

अगर आप एक से अधिक महिला के साथ संभोग करते हैं तो ऐसे में आपको योनि को चाटना नहीं चाहिए क्योंकि अगर उस महिला को सेक्शुअली ट्रांसमिटेड डिजीज जैसे एचआईवी हुई तो कंडोम द्वारा वह सेक्स के द्वारा तो नहीं फेलेगी लेकिन जब आप योनि को चाटेंगे तब यह फैल सकती है।

निष्कर्ष

इस आर्टिकल में हमने चूत चाटने के बारे में जानकारी दिया है जैसे कि चूत चाटने के फायदे और चूत चाटने के नुकसान इत्यादि (Chut chatne k Fayde or nuksan)

मैं आशा करता हूं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा अगर आपको हमारे आर्टिकल पसंद आता है या आप क्या कोई सवाल या जवाब है तो आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हैं धन्यवाद।