Ling ko mota karne ke liye food | लिंग मोटा करने वाले फूड्स

एक मोटा लिंग होना हर पुरुष की तमन्ना होती है सभी लोग चाहते हैं कि उनका लिंग मोटा हो जाए जिससे वे अपने पार्टनर को अत्याधिक संतुष्टि दे पाएं। कई लोग ऐसा करने के लिए केमिकल वाली दवाइयां खाते हैं और कई लोग तो ना जाने क्या-क्या करते हैं। लिंग को मोटा करने के लिए आपको किसी प्रकार की कोई केमिकल वाली दवाई खाने की जरूरत नहीं है। आप प्राकृतिक रूप से भी अपने लिंग को मोटा बना सकते हैं।

इसीलिए आज इस आर्टिकल में हमने लिंग को मोटा करने वाले आहार (Ling ko mota karne ke liye food) के बारे में लिखा है। अगर कोई व्यक्ति नीचे दी गई सूची में उपलब्ध आहारों का सेवन करे तो उसे लाभ जरूर होगा।

लिंग को मोटा करने वाले फूड्स – Ling ko mota karne ke liye food

Ling ko mota karne ke liye food | लिंग मोटा करने वाले फूड्स

प्याज 

कई रिसर्च और शोध बताते हैं कि प्याज खाना हमारे शरीर के ब्लड सरकुलेशन के लिए बहुत अच्छा होता है। इसके साथ साथ ही प्याज खाने से हमें ब्लड क्लोटिंग नहीं होती जिसकी वजह से नसों में ब्लॉकेज नहीं होता और ब्लड फ्लो काफी आसानी से हो पाता है। 

प्याज खाने से हमारे ह्रदय का ब्लड फ्लो ही अच्छा नहीं होता बल्कि लिंग की नसों में भी रक्त का प्रवाह उचित रूप से हो पाता है जिसकी वजह से लिंग ज्यादा लंबे समय तक खड़ा रहता है और लिंग में कठोरता आती है इसके साथ साथ ही लिंग की मोटाई भी बढ़ती है इसलिए हमें अपने आहार में प्याज को जरूर शामिल करना चाहिए।

केला

कई रिसर्च तथा शोध बताते हैं कि जिन लोगों का ह्रदय स्वस्थ होता है वे लोग अपने लिंग का साइज कुछ इंच तक बढ़ा सकते हैं और उनका लिंग भी मोटा हो सकता है। 

केले में भरपूर मात्रा में पोटैशियम होता है जो हमारे हृदय को स्वस्थ रखता है नियमित रूप से केला खाना हमारे स्वास्थ्य के लिए बेहद जरूरी है क्योंकि केला शरीर में सोडियम की मात्रा को कम करता है क्योंकि सोडियम हमारे स्वास्थ्य के लिए काफी हानिकारक होता है इतना ही नहीं नियमित रूप से केला खाने से हमारा ब्लड सरकुलेशन भी काफी अच्छा हो जाता है।

एक स्वस्थ हृदय और एक स्वस्थ ब्लड सरकुलेशन यह दो मुख्य चीजें हैं जो व्यक्ति के लिंग को लंबा और मोटा बना सकती हैं।

पालक

पालक में काफी सारे पोषक तत्व होते हैं और इसलिए लगभग हर बीमारी में इसे खाने की सलाह दी जाती है पालक में भरपूर मात्रा में मैग्नीशियम होता है जो लिंग में रक्त के प्रवाह को बढ़ाता है इसके साथ-साथ यह लिंग की नसों को भी फैलाता है जिससे उनमें रक्त प्रवाह सुचारु रुप से हो सकें।

अगर कोई व्यक्ति पालक का नियमित रूप से सेवन करें तो उसके लिंग का आकार कुछ इंच तक बड़े जाएगा इसके साथ ही उसका लिंग काफी मोटा हो जाएगा और पालक में बहुत अच्छी मात्रा में आयरन भी होता है जिसकी वजह से उस व्यक्ति के लिंग में कठोरता भी आएगी।

स्यालमन मछली

मछलियों में बहुत सारे पोषक तत्व होते हैं जो हमारे स्वास्थ्य के लिए काफी लाभदायक होते हैं परंतु Salmon मछली एक ऐसी मछली है जिसमें भरपूर मात्रा में ओमेगा-3 और काफी सारे फैटी एसिड होते हैं जो हमारे रक्त को पतला करते हैं। जिसकी वजह से हमारे शरीर का ब्लड सरकुलेशन बहुत अच्छे तरीके से हो पाता है जिसकी वजह से लिंग का आकार मोटा हो जाता है अगर किसी व्यक्ति को अपने लिंग का आकार मोटा करना है तो उसे Salmon मछली जरूर खानी चाहिए।

तरबूज

तरबूज एक अच्छा फल है इसमें काफी मात्रा में पानी तथा पोषक तत्व होते हैं जो लिंग के आकार को बढ़ाने में मदद करते हैं तरबूज में अमीनो एसिड भी होता है जो हमारे ब्लड सरकुलेशन को और अच्छी तरीके से होने में मदद करता है इसके साथ साथ ही इसमें नाइट्रिक ऑक्साइड भी होते हैं जो हमारे शरीर में रक्त प्रवाह को बढ़ाते हैं और लिंग के आकार को बढ़ा सकते हैं।

कॉफी

कई रिसर्च और शोध बतातीं हैं कि नियमित रूप से हल्की मात्रा में कॉफी का सेवन करने पर यह पुरुष के स्वास्थ्य तथा उसके लिंग के स्वास्थ्य के लिए बहुत अच्छा होती है। 

जो लोग नियमित रूप से कॉफी का सेवन करते हैं उन्हें तनाव नहीं होता और उनके शरीर का रक्तचाप भी बहुत अच्छे से हो पाता है इसलिए आपको भी नियमित रूप से कॉफी का सेवन करना चाहिए।

सेब

सेब एक ऐसा फल है जिसमे भरपूर मात्रा में पोषक तत्व होते हैं और इसीलिए डॉक्टर भी कहते हैं कि रोज हमें एक सेब खाना चाहिए इससे हम बिमार नहीं पड़ते। सेब में उपलब्ध पोषक तत्व हमारे हृदय के स्वास्थ्य के लिए काफी अच्छे होते हैं और नियमित रूप से एक सेब खाने से हम कई बीमारियों से बच सकते हैं इसके साथ साथ ही जो लोग नियमित रूप से सेब का सेवन करते हैं उनका लिंग भी मोटा हो जाता है।

एवोकाडो

रिसर्च और शोध बताते हैं कि नियमित रूप से एवोकाडो खाने से हमारे हृदय का स्वास्थ्य और कार्डियोवैस्कुलर फंक्शन स्वस्थ रहता है जिससे हमें हृदय संबंधी समस्याएं नहीं होती और हमारे लिंग में भरपूर मात्रा में ब्लड जा पाता है जिसकी वजह से लिंग ज्यादा लंबे समय तक खड़ा रह पाता है और लिंग के मोटे होने की संभावना भी काफी हद तक बढ़ जाती है इसलिए आपको नियमित रूप से कम से कम हफ्ते में दो बार एवोकाडो जरूर खाना चाहिए।

गाजर

गाजर हमारे स्वास्थ्य के लिए काफी अच्छी होती हैं विज्ञान तथा शोध बताते हैं कि नियमित रूप से गाजर का सेवन करने से हमारे स्पर्म की क्वालिटी बढ़ती है और स्पर्म काउंट भी बढ़ता है इसके साथ साथ ही यह हमारे पाचन तंत्र को भी काफी हद तक मजबूत बना देता है और जब हमारा पाचन तंत्र और कार्डियोवैस्कुलर सिस्टम मजबूत हो जाता है तो लिंग के कठोर होने और मोटे होने की संभावना बढ़ जाती है इसलिए हमें नियमित रूप से गाजर का सेवन भी करना चाहिए।

टमाटर

टमाटर में उपलब्ध पोषक तत्व हमारे स्वास्थ्य के लिए काफी लाभदायक होते हैं टमाटर में उपलब्ध पोषक तत्व एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर होते हैं इसके साथ-साथ यह पुरुष यौन संबंधी रोग के इलाज के लिए भी उपयोग में लाए जाते हैं जैसे शीघ्रपतन और इरेक्टाइल डिस्फंक्शन आदि। इतना ही नहीं टमाटर में उपलब्ध पोषक तत्व हमें कई प्रकार की अन्य बीमारियों से भी बचाते हैं। इसलिए हमें टमाटर को भी अपने आहार में शामिल करना चाहिए।

यह भी पढ़ें:- Ling ka dheela pan ka ilaj | लिंग का ढीलापन कैसे दूर करे

निष्कर्ष

मैं आशा करता हूं कि आपको हमारा यह आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा हमने इस आर्टिकल में लिंग को मोटा करने वाले आहार (Ling ko mota karne ke liye food) के बारे में संपूर्ण जानकारी दी है।

अगर आपके कोई सवाल या जवाब हैं तो आप हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके पूछ सकते हैं हम आपके सवालों का जवाब देने का प्रयास जरुर करेंगे।